Ghoomketu teaser release Nawazuddin Siddiqui and Anurag Kashyap make you laugh | Ghoomketu teaser: फिल्म में बार-बार हंसाएगी नवाजुद्दीन सिद्धिकी और अनुराग कश्यप की कॉमिक टाइमिंग

0
12


नई दिल्ली: लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों खराब दौर से गुजर रही है. कोरोना दौर में लॉकडाउन के खत्म होने‌ के बाद भी देशभर में थिएटर कब खुलेंगे और खुलेंगे भी तो क्या कोरोना वायरस के खतरे को देखकर लोग वहां फिल्में देखने जाएंगे? यह सवाल सभी के दिमाग में चल रहे हैं. अब इन्हीं सवालों के कारण बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निणर्य ले लिया है. जहां बीते दिनों अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb)’ को लेकर खबर आई कि फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होगी वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्धिकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म  ‘घूमकेतू (Ghoomketu)’ का टीजर रिलीज किया गया है. 

ZEE5 की ओरिजिनल कॉमेडी ड्रामा फिल्‍म का टीजर शुक्रवार को रिलीज हुआ और यह तब से यह ट्रेंड कर रहा है. ‘घूमकेतु’ में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के प्रशंसकों के लिए भी बोनस है क्योंकि इन दोनों के साथ फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी दिखेंगी.

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतू’ की शुरुआत की गई तो इसे भी सिनेमाघरों में ही रिलीज किये जाने का इरादा था, मगर लॉकडाउन से पैदा हुई अनिश्चितता के बीच अब यह फिल्म सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज की जाएगी. टीजर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को घूमकेतु नाम के एक महत्वाकांक्षी लेखक के रूप में दिखाया गया है, जो फिल्म उद्योग में बड़ा नाम कमाने के लिए मुंबई चला जाता है. वहीं अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक आलसी पुलिस वाले के रूप में, जिसे एक लापता व्यक्ति घूमकेतु को खोजने का ही मामला सौंपा गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here