Ghoomketu Featuring Nawazuddin Siddiqui To Release Digitally, Premiere Set For May 22 | अब पर्दे पर नहीं ZEE5 पर दर्शकों से मिलेंगे ‘घूमकेतू’, इस दिन रिलीज होगी Nawazuddin Siddiqui की फिल्म

0
16


नई दिल्ली: लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों खराब दौर से गुजर रही है. कोरोना दौर में लॉकडाउन के खत्म होने‌ के बाद भी देशभर में थिएटर कब खुलेंगे और खुलेंगे भी तो क्या कोरोना वायरस के खतरे को देखकर लोग वहां फिल्में देखने जाएंगे? यह सवाल सभी के दिमाग में चल रहे हैं. अब इन्हीं सवालों के कारण बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का निणर्य ले लिया है. जहां बीते दिनों अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb)’ को लेकर खबर आई कि फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होगी वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्धिकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म  ‘घूमकेतू (Ghoomketu)’ की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतू’ की शुरुआत की गई तो इसे भी सिनेमाघरों में ही रिलीज किये जाने का इरादा था, मगर लॉकडाउन से पैदा हुई अनिश्चितता के बीच अब यह फिल्म सीधे तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज की जाएगी. उल्लेखनीय है इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह जैसे सितारे और फिल्मकार निखिल आडवाणी भी गेस्ट एपीरियंस करते नजर आएंगे.

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. जिसके साथ उन्होंने फिल्म से नवाजुद्दीन का एक लुक भी शेयर किया है.  इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे गैर-अनुभवी फिल्म लेखक के तौर पर दिखाई देंगे, जो अपने आसपास होने वाली घटनाओं से प्रेरणा लेकर अच्छी कहानियां लिखने की कोशिश करता है और एक दिन बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने का ख्वाब देखता है.

पुष्पेंद्र नाथ मिश्र के निर्देशन में बनी इस फिल्म में फिल्मकार और एक्टर अनुभव कश्यप एक पुलिस अफसर के अहम रोल में दिखाई देंगे, जो ‘घूमकेतू’ का रोल निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पीछे पड़ जाता है. 

आपको बता दें कि ‘घूमकेतू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप के अलावा ईला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे और यह फिल्म 22 मई को Zee5 पर स्ट्रीम होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here