Gajendra Chauhan and film maker Ashok Pandit came in support of Zee News | Zee News के सपोर्ट में उतरे गजेंद्र चौहान और फिल्म मेकर अशोक पंड़ित, पढ़िए क्या कहा…

0
17


नई दिल्ली: आज पूरा देश Zee News के साथ खड़ा है. सोशल मीडिया पर लोग Zee News के सपोर्ट में लगातार ट्वीट भी करे रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी इस मामले में सपोर्ट करते हुए कहा है कि प्रेस की आजादी पर इन दिनों जिस तरह से सवाल उठाए जा रहे हैं, वह बहुत ही निंदनीय है.

यह स्पष्ट रूप से राजनीतिक रूप नजर आता है: गजेंद्र चौहान
फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर गजेंद्र चौहान का मानना है कि प्रेस की आजादी पर इन दिनों जिस तरह से सवाल उठाए जा रहे हैं, वह बहुत ही निंदनीय है. राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की जा रही है. ज़ी न्यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी जी द्वारा रिपोर्ट दिखाए जाने के बाद जिस तरह से उन पर एफआईआर का मामला सामने आया है यह स्पष्ट रूप से राजनीतिक रूप नजर आता है.  

आजकल इस तरह के मामले बढ़ रहे हैं: अशोक पंडित
वहीं, मशहूर फिल्म मेकर अशोक पंडित का कहना है कि देश के एक ऐसे दबंग पत्रकार जो कि हर स्टोरी को एक्सपोज करते हैं, सच लोगों के सामने लाते हैं. काला बाजारी और देश को लूटने वालों की कहानी आम जनता तक पहुंचाते हैं. ऐसे पत्रकारों के खिलाफ आजकल इस तरह के मामले बढ़ रहे हैं. फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन, स्पीच का हनन भी है, लेकिन ऐसे माहौल में भी कुछ दबंग पत्रकार हैं जो जनता के सामने सच को ला रहे हैं. जम्मू कश्मीर की जमीन की स्टोरी को लेकर केरल में मामला दर्ज होता है… यह सच में सोचने पर मजबूर कर देता है कि आखिरकार क्या चल रहा है.  

बता दें, जम्मू में जमीन जेहाद को लेकर खबर दिखाई थी, जिसके बाद ही यह मामला सामने आया. यहां के लोगों का आरोप था कि मुस्लिम समाज के लोगों को जमीन दी गई. वहीं, जम्मू की खबर पर केरल में एफआईआर कवराई गई, जिसे लेकर लोग सोशल मीडिया पर काफी कंफ्यूज्ड हैं. ये बात लोगों को भी समझ में नहीं आ रही कि ऐसा क्यों हुआ. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here