Former Bigg boss contestant and Bhojpuri star Sambhavna Seth hospitalised | भोजपुरी स्टार Sambhavna Seth की तबियत बीगड़ने से अस्पताल में कराया भर्ती, पति ने दी जानकारी

0
14


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 2’ (Bigg Boss 2) की पुर्व प्रतियोगी और लोकप्रिय भोजपुरी स्टार संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की तबियत खराब होने के बाद 4 मई की रात अस्पताल ले जाया गया. उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस को सूचना दी. अविनाश ने खुलासा किया कि कल रात संभावना के अस्पताल ले जाने के बाद दोनो सुबह 5 बजे वापस आए थे, लेकिन उन्हें फिर से अस्पताल जाना पड़ा. संभावना के फैंस के लिए ये बुरी खबर है.

हालांकि, अविनाश ने संभावना की बीमारी का कारण नहीं बताया है. टीवी और भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) उद्योग की मशहूर हस्तियों ने उनके स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की और समय-समय पर उनक हाल चाल लेते हुए तेजी से ठीक होने की कामना की.

संभावनासेठ टेलीविजन और फिल्मी दुनिया में एक जाना माना चेहरा है क्योंकि वह एक दशक से अधिक समय से दर्शको का मनोरंजन कर रही हैं. उन्होंने ‘बिग बॉस 2’ में भाग लिया और एक चुनौती के रूप में फिर से ‘बिग बॉस 8’ (Big Boss 8) में दिखाई दीं. इसके बाद वह एक ब्लॉगर बन गईं और उनके वीडियो को खूब पसंद किया जाता है.  वह यूट्यूब चैनल ‘संभावना सेठ एंटरटेनमेंट’ पर ‘सांभवना के बोल’ नाम को शो बनाती है जो काफी फेमस हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here