Fans of ‘Friends’ remain intact, special episode will be ready | ‘Friends’ के क्रेजी दर्शकों के लिए Good News, रोमांच बढ़ाने के लिए स्पेशल एपिसोड की तैयारी

0
12


नई दिल्ली: हॉलीवुड के दो दशक पुराने चर्चित सीरियल फ्रेंड्स के 26 साल पूरे होने के मौके पर फ्रेंड्स रीयूनियन के नाम से स्पेशल एपिसोड की शूटिंग इस साल मार्च में शुरू होनी थी, जो कोरोना महामारी के चलते अटक गई. अब इसके निर्माताओं ने कुछ नया प्लान तैयार किया है. हॉलीवुड की फिल्में ही नहीं, वहां के सीरियल्स को लेकर भी युवा दर्शकों में जबरदस्त क्रेज होता है. यही कारण है कि ऐसे तमाम सीरियल्स हैं, जिनके कद्रदानों की संख्या भारत में लगातार बढ़ रही है. इसे देखते हुए एचबीओ मैक्स पर आने वाले सीरियल फ्रेंड्स को एक नए मुकाम पर ले जाने की प्लानिंग की जा रही है. इन दिनों इस सीरियल में रीयूनियन एपिसोड चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीयूनियन के स्पेशल एपिसोड्स की शूटिंग गर्मियों का मौसम खत्म होने के साथ शुरू होगा.

इसका ऐलान इस सीरियल के निर्माता वार्नरमीडिया एंटरटेनमेंट और डायरेक्ट टू कंज्यूमर चेयरमैन बॉब ग्रीनब्लैट ने एक लीडरशिप समिट में किया. रीयूनियन स्पेशल एपिसोड की शूटिंग इस सीरियल की लॉन्चिंग के 26 साल पूरे होने के मौके पर इस साल मार्च में शुरू होनी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे टालना पड़ा था. बता दें कि इस एक घंटे के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार हो रहा है और ये अनुमान लगाया जा रहा था कि 27 मई से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सकेगा इसलिए शूटिंग की डेट्स आगे बढ़ाई जा रही है.

इस सीरियल में जेनिफर एनिस्टन, कोर्टनी कॉक्स, लीजा कुद्रोव, मैट लीब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर के बीच अद्भुत केमिस्ट्री को दर्शाया गया है. इसमें शो के क्रिएटर्स डेविड क्रेन और मार्ता कफमैन भी शामिल होंगे. ग्रीनब्लैट ने कहा कि पहले हमें लग रहा था कि एक या दो महीने में हम शूटिंग शुरू कर सकते हैं, लेकिन अब लग रहा है कि हमें लंबा इंतजार करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि गर्मियों के अंत में हम एक बार फिर प्रोडक्शन में वापसी कर सकते हैं. ग्रीनब्लैट ने एक चैनल से बातचीत में उम्मीद जताई कि फ्रेंड्स के दर्शकों को हम नया अनुभव दे पाएंगे. उन्होंने कहा कि हमें पूरी प्लानिंग करके चलना होगा क्योंकि हम वेब कॉल के जरिये अलग अलग जगह मौजूद स्टार्स के साथ शूटिंग नहीं कर सकते.

बता दें कि पहले ऐसी रिपोर्ट आ रही थी कि इस सीरियल के 6 स्टार्स के साथ वर्चुअल शूटिंग की जा सकती है, जिसे ग्रीनब्लैट ने खारिज कर दिया. सीरियल की शूटिंग वार्नर ब्रदर्स के ओरिजिनल फ्रेंड्स साउंडस्टेज स्टेज 24 पर की जाएगी. ये स्टूडियो बर्बैंक में स्थित है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here