Entertainment news today 16th february Shahrukh khan Vicky Kaushal | Entertainment News (16th February): परेश रावल के वायरल ट्वीट से विकी कौशल तक, पढ़ें 5 खबरें

0
12


नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने वालों की संख्या लगभग 82 हजार के आंकड़े के पास पहुंच गई है. देश में अब तक 81 हजार 970 लोग महामारी की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें से 2 हजार 649 लोगों की मौत हो गई है. इस वायरस के खिलाफ जंग के लिए देश में इन दिनों लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, जिसके कारण देश के आम नागरिक से लेकर बॉलीवुड के तमाम सितारे भी अपने-अपने घरों में बंद हैं.

कोरोना संकट के बीच Paresh Rawal ने कर दिया ऐसा TWEET, काबू से बाहर हुआ लोगों का गुस्सा
सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की सक्रियता इस लॉकडाउन के दौरान पहले काफी बढ़ गई है. कोरोना से लेकर अपनी पुरानी बातों को ये सेलेब्स अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर लगातार शेयर कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे लोग बेहद नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, परेश रावल ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है. ‘कम से कम कुछ समय के लिए तो लोग सेल्फी के लिए पूछने की हिम्मत नहीं करेंगे और न ही परेशान करेंगे.’ (पढ़ें पूरी खबर)

एक इंजीनियर से ऐसे एक्टर बन गए Vicky Kaushal, जन्मदिन पर पढ़ें कुछ अनसुनी बातें
बॉलीवुड में अपने एक्टिंग से सबको प्रभावित करने वाले विकी कौशल (Vicky Kaushal) आज यानी 16 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. विकी बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे हैं. आज विकी कौशल का नाम मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हो चुका है. विकी का जन्म 16 मई 1988 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था. तो आइे, आज उनके बर्थडे पर जानते हैं कैसा  रह है उनका अब तक का सफर…  (पढ़ें पूरी खबर)

Shahrukh Khan के करीबी की मौत, कहा- ‘तुमको न भूल पाएंगे’
बीते महीने से ही सिनेमा जगत से ऐसी खबरें आ रही हैं जिनसे बॉलीवुड सितारों के साथ उनके फैंस भी सदमे में हैं. अप्रैल के अंत में जहां दो दिग्गज अभिनेतों ने दुनिया को अलविदा कहा तो वहीं अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक करीबी की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. शाहरुख खान के करीबी दोस्त अभिजीत (Abhijeet) अब इस दुनिया में नहीं रहे. यह जानकारी खुद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर दी है.  (पढ़ें पूरी खबर)

नहीं रहे ‘कहानी घर घर की’ के एक्टर Sachin Kumar, मुंबई में हुआ निधन
टीवी के मशहूर अभिनेता सचिन कुमार (Sachin Kumar) अब हमारे बीच नहीं रहे. उन्होंने 15 मई को अपनी अंतिम सांस ली. वह महज 42 साल के थे. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक और राइटर सलिल अरुण कुमार सेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने शुक्रवार की रात अपने इंस्टाग्राम पर सचिन की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा.  (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर AV Arun Prasad नहीं रहे, सड़क हादसे में गई जान
साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए शुक्रवार बेहद बुरा गुजारा. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एवी अरुण प्रसाद (AV Arun Prasad) का अचानक दुनिया से चले जाना उनके फैंस को किसी बड़े धक्के से कम नहीं है. एवी अरुण प्रसाद को साउथ इंडियन इंस्ट्रीज में वैंकेटेश के नाम से ही पुकारा जाता था और उनकी मौत की खबर मिलते ही इंस्ट्रीज में शोक की लहर दौड़ गई है. ये हादसा कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में हुआ है और उनकी मौत एक लॉरी से टकराने से हुई है. एवी अरुण प्रसाद के निधन की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपने दुख का इजहार करना शुरू कर दिया है.  (पढ़ें पूरी खबर)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here