Director Avi Arun Prasad died in a road accident | फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर AV Arun Prasad नहीं रहे, सड़क हादसे में गई जान

0
16


नई दिल्ली: साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए शुक्रवार बेहद बुरा गुजारा. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एवी अरुण प्रसाद (AV Arun Prasad) का अचानक दुनिया से चले जाना उनके फैंस को किसी बड़े धक्के से कम नहीं है. एवी अरुण प्रसाद को साउथ इंडियन इंस्ट्रीज में वैंकेटेश के नाम से ही पुकारा जाता था और उनकी मौत की खबर मिलते ही इंस्ट्रीज में शोक की लहर दौड़ गई है. ये हादसा कोयंबटूर के मेट्टुपालयम में हुआ है और उनकी मौत एक लॉरी से टकराने से हुई है. एवी अरुण प्रसाद के निधन की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने अपने दुख का इजहार करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि एवी अरुण प्रसाद की डेब्यू फिल्म थी ‘4जी’. उन्होंने इस फिल्म में जीवी प्रकाश और गायत्री सुरेश के साथ बहुत ही शानदार रोल किया था. वैसे इस फिल्म को रिलीज होने में दो साल लग गए. एवी अरुण की जल्द ही फिल्म ‘4जी’ रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म पर उन्होंने साल 2016 में काम शुरू किया था. कुछ न कुछ कारणों से ये फिल्म लटकती ही रही थी. अरुण के फैंस का इसे प्रेम ही कहेंगे कि उन्हें एक नहीं कई नामों से पुकारा जाता था. इंडस्ट्रीज में कभी उन्हें वैंकेटेश तो कभी प्रक्कर के नाम बुलाया जता था. उन्होनें लीजेंडरी डायरेक्टर शंकर के साथ कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया था और वह विक्रम स्टारर फिल्मों में भी काम कर चुके थे.

फिल्म इंडस्ट्रीज में उनके जाने से लोगों को सदमा सा लग गया है. डायरेक्टर शंकर उनकी मौत से बेहद दुखी हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि, “मेरे एक्स असिस्टेंट और यंग डायरेक्टर अरुण का अचानक यूं चले जाना बहुत बड़े धक्के की तरह है. तुम हमेशा ही बहुत स्वीट, पॉजिटिव और हार्डवर्किंग थे. मेरी प्रार्थनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. तुम्हारे परिवार और तुम्हारे दोस्तों के लिए मेरी सांत्वनाएं.

फिल्म 4जी के एक्टर और कंपोजर जीवी प्रकाश ने ट्विटर पर निर्देशक की आत्मा की शांति के लिए मैसेज लिखा है. उन्होंने उन्हें याद करते हुए लिखा है कि, “अपने प्रिय मित्र वेंकट प्रक्कर के निधन की खबर सुनकर ह्रदय को बहुत धक्का लगा. वो हमेशा सकारात्मकता से भरे रहते थे. उनके परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करूंगा कि उनकी आत्मा को शांति मिले. कॉमेडियन एक्टर और प्रोड्यूसर मनोबाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, “ये क्या है? ये क्या हो गया है? ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें.”

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here