Dia Mirza and R Madhavan had a instagram live chat shared merories | वायरल हुआ Dia Mirza और Madhavan का लाइव चैट वाला VIDEO, दोनों के बीच हुई ये बातें

0
16


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और आर माधवन (R Madhavan) इंस्टाग्राम लाइव चैट पर एक साथ आए, जिसके लिए उनके फैंस कई दिनों से उत्साहित थे. दीया और माधवन ने साल 2001 में आई हिट रोमांटिक फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) में एक साथ अभिनय किया था. इस फिल्म के बाद से ही इनकी एक प्यारी रोमांटिक ऑनस्क्रीन जोड़ी बन गई थीं. अपने इंस्टाग्राम लाइव #DownToEarthWithDee में, दीया ने माधवन के साथ बातचीत की, जो ना ही उनके पहले को-एक्टर हैं, बल्कि दीया की तरह ही उन्हें भी जानवरों और प्रकृति से बेहद प्यार है.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने आर माधवन का परिचय कराते हुए कहा, ‘मैडी बहुत खास है. एक अद्भुत कलाकार होने के साथ-साथ, वह एक अविश्वसनीय इंसान हैं जिनके साथ मैं प्रकृति के लिए एक मजबूत प्रेम साझा करता हूं. मुझे पता है कि लोग हमें स्क्रीन पर देखने के लिए मर रहे हैं. यह 19 साल से अधिक हो गया है और हर किसी तरह मैं अभी भी अपने सोशल मीडिया पर हर दिन फिल्म के गीतों, दृश्यों और संवादों के साथ डूबी रहती हूं.’ इसपर आर माधवन (R Madhavan) ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योकिं उनकी कहानी अभी भी दर्शकों के साथ इतनी सहजता से जुड़ी हुई है.

दोनों ने पेड़ों पर चढ़ने और ताजे फलों का आनंद लेते हुए बचपन के अनुभवों को शेयर किया. माधवन ने कहा, ‘जब आप एक छोटे शहर में होते हैं, तो आप जिन चीजों का हिस्सा बनते हैं, उनमें से एक है प्रकृति, उस स्थान का भूगोल, वनस्पति और जीव. यह सब आपके पालन-पोषण का हिस्सा बन जाता है. आप चीजों का सम्मान करना सीखते हैं जो इस बात पर निर्भर करता है कि आपके आस-पास के लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.’

इसके बाद दीया ने माधवन के शहरी खेत के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने कई लोगों को अपने नक्शेकदम पर चलना और स्वस्थ जीवन शैली का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित किया है. दीया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि Covid के युग ने हर किसी को गहराई से देखने का मौका दिया है.’ इसके बाद दोनों की बातचीत समाप्त हो गई और दोनों ने सभी को दयालु बनने के लिए कहा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here