Deepika Padukone funny comment on Karan Johar and Yash hair cut video | Karan Johar और बेटे Yash के हेयर कट वीडियो पर दीपिका पादुकोण का मजेदार कमेंट

0
18


नई दिल्ली: लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे खुद को किसी ना किसी काम में इंगेज कर रहे हैं. कोई घर में बर्तन तो कोई खाना और कुछ वर्कआउट में अपना समय बिता रहे हैं. वहीं फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) लॉकडाउन विद जौहर्स एक सीरीज ही इंस्टाग्राम पर शुरू कर दी है जिसमें वो अपने बेटे यश (Yash) और बेटी रूही (Roohi) के साथ वीडियो शेयर कर रहे हैं. करण जौहर के दोनों ही बच्चे बेहद क्यूट हैं और सोशल मीडिया पर उनके वीडियो काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने यश के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिस पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी कमेंट आया है. 

यश लेटेस्ट वीडियो में अपने पापा करण जौहर को हेयर कटिंग का नया तरीका बताते नजर आ रहे हैं. करण जौहर और यश का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दीपिका पादुकोण को भी करण यश का ये वीडियो पसंद आया लेकिन दीपिका ने इस वीडियो में पीछे अपने काम में व्यस्त रूही को नोटिस किया और लिखा, ‘इस वीडियो में छुपी हुई रूही को प्लीज देखिए.’ आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने हाल ही में कार्तिक आर्यन के इंस्टाग्राम लाइव वीडियो पर उनकी दाढी पर कमेंट किया था. दीपिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने का कोई मौका छोड़ नहीं रही हैं. 

दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर अपने फोटो शेयर कर रही हैं,.लॉकडाउन में वो पति रणवीर सिंह के साथ समय बिता रही हैं. दीपिका पादुकोण के फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं इसके अलावा फिल्म फिल्म ’83’ में वो रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में वो नजर आएंगी. शादी के बाद दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है. 83 में हुए क्रिकेट विश्वकप की जीत पर बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं.  

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here