Deepika Chikhalia now become ‘Sarojini Naidu’, see first look of the film | अब ‘सरोजिनी नायडू’ बनेंगी ‘रामायण’ की सीता Deepika Chikhalia, देखें फिल्म का First Look

0
17

Chikhalia, देखें फिल्म का First Look

दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) ने फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया. पोस्टर में अभिनेत्री का साइड प्रोफाइल नजर आ रहा है, वह विचारशील नजर आ रही हैं. 

अब 'सरोजिनी नायडू' बनेंगी 'रामायण' की सीता Deepika Chikhalia, देखें फिल्म का First Look

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, दीपिका चिखलिया)Share:  Written By:सोनल सिंह
Updated:May 8, 2020, 07:54 AM IST

नई दिल्ली: रामानंद सागर के टीवी शो ‘रामायण’ में सीता के किरदार से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhalia) एक बार फिर से एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी. वह स्वतंत्रता सेनानी सरोजिनी नायडू की बायोपिक में लीड किरदार निभाने वाली हैं. दीपिका ने गुरुवार को फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया. पोस्टर में अभिनेत्री का साइड प्रोफाइल नजर आ रहा है, वह विचारशील नजर आ रही हैं. पोस्टर के टैगलाइन में लिखा है, स्वतंत्रता की नायिका की एक अनकही कहानी.

वायरल हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक
इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सरोजिनी नायडू.. फर्स्ट लुक.. पोस्टर.” फिल्म का निर्देशन आकाश नायक और धीरज मिश्रा कर रहे हैं. यह पहली बार है जब सरोजिनी नायडू के जीवन पर एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. वह भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की एक महत्वपूर्ण नायिका थीं. सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं रामायण के पुन: प्रसारण की सफलता के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, “मैंने विश्लेषण नहीं किया है. मैं उस व्यक्ति की तरह नहीं हूं जो बैठकर विश्लेषण करता है. सिर्फ जिन तत्काल चीजों के बारे में मैं जो सोचती हूं, वह हमेशा एक कहानी और एक पृष्ठभूमि होती है. यह हमेशा एक विरासत और एक युग था.” (इनपुट आईएएनएस से भी)

अगली
खबर

 

टीवी स्टार दिव्यंका त्रिपाठी के पति ने किया ऐसा काम, वायरल हो रहा VIDEO

 





Source link

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here