chaahat Khanna seen in Mica Singh’s balcony, know what is the matter | Mika Singh की balcony में नजर आ रही Woman कौन है? कर चुकी हैं दो शादियां

0
12


नई दिल्ली: इन दिनों क्वारंटाइन पीरियड में जहां सभी अपने घरों में बदं हैं वहीं मीका सिंह (Mika Singh) अपनी बालकनी में अक्सर टीवी स्टार के साथ क्लोजअप में नजर आ रहे हैं. ये सब देख कर बात तो उठनी है कि आखिर चल क्या रहा है. मीका सिंह (Mika Singh) और टीवी स्टार के बीच नजदिकियां भी दिख रही हैं. खास बात ये है कि ये पिक्स इंस्टाग्राम पर भी शेयर हो रहे हैं. इसे देखने के बाद दोनों के फैंस भी इस बात को जानने के इच्छुक हैं कि दोनों के बीच क्या पक रहा है.

ये टीवी स्टार कोई और नहीं बल्कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल की चाहत खन्ना (Chahat Khanna) हैं. बता दें कि चाहत खन्ना इन दिनों मीका की बालकनी में उनके साथ खूब फोटो शूट कर रही हैं और उनकी ट्यूनिंग और केमेस्ट्री देख कर उनके फैंस को लग रहा कि उनकी जिंदगी की खाली जगह को भरने के लिए मीका सिंह आ गए हैं. दरअसल चाहत खन्ना ने दो शादियां की थी लेकिन दोनों ही नहीं चल पाईं. अब लोग मीका के घर में उन्हें देख कर यही कयास लगा रहे हैं.

चाहत ने इन सब गॉसिप से पर्दा उठाते हुए बताया है कि इन दिनों मीका और वे एक म्यूजिक वीडियो “लव क्वारंटाइन” घर में शूट कर रहे हैं. मीका उनके पड़ोसी है इसलिए वह उनके घर जा कर म्यूजिक वीडियो शूट कर रही हैं. उनका कहना है कि अपकमिंग वीडियो के प्रमोशन के लिए ये फोटो शूट किए जा रहे हैं और ये सब केवल प्रमोशन का हिस्सा है.

मीका का कहना है कि ये वीडियो शूट उन्होंने फोन से किया है.लोगों को वीडियो शूट का पता नहीं है इसलिए वे तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, जबकी ये सब कुछ केवल म्यूजिक वीडियो के लिए हो रहा है. अब मामला चाहे जो हो, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिता रहे हैं और ढ़ेर सारे पिक्स भी ले रहे हैं. दोनों की बॉडिंग्स को देखकर ही इंस्टाग्राम पर चाहत के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि, क्या दोनों डेट कर रहे हैं? एक ने कहा कि, सावधान रहो, सतर्क रहो.

चाहत खन्ना ने 2006 में 20 साल की उम्र ही अपनी पहली शादी भरत नरसिंघानिया के साथ की थी, लेकिन ये शादी जल्दी ही टूट गई. इसके बाद चाहत ने 2013 में राइटर शाहरुख मिर्जा के बेटे फरहान मिर्जा से शादी की लेकिन पांच साल बाद ये शादी भी टूट गई. फरहान पर तो चाहत ने सेक्सुअली और मेंटली हैरेसमेंट का आरोप भी लगाया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here