Case filed against model Poonam Pandey for violation of lockdown | Lockdown के नियम तोड़कर मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस Poonam Pandey, हुआ मामला दर्ज

0
13


नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में रविवार को मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

अधिकारी ने कहा कि मरीन ड्राइव पुलिस ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके साथ आए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वह बिना वजह अपनी कार में मरीन ड्राइव पर घूम रही थीं.

Poonam Pandey

पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया, ‘पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.’

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे अपने किसी काम की वजह से कानूनी मुश्किल में उलझी हैं. इसके पहले भी ऐसे कई मौके आ चुके हैं जब पूनम ने कानून का उल्लंघन किया और उन्हें कानूनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. पूनम पर्दे पर भले ही कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी है. 

Video

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here