Bollywood Actress Raveena Tandon Blast on PAK Twitter User Know Here Reason| PAK Twitter यूजर पर भड़कीं रवीना टंडन, जमकर सुनाई खरी-खोटी, जानिए पूरा मामला

0
11


मुंबई:  भारत के खिलाफ टिप्पणी करने पर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon)  एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर पर भड़क उठीं. इतना ही नहीं भड़कीं रवीना ने यूजर को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई. 

देश पर टिप्पणी से भड़की रवीना ने जवाब में लिखा- ‘डियर सर, मैं आपको **** बुलाना पसंद करूंगी. लेकिन नहीं, इसके बजाय मैं आपको बताऊंगी कि जो सैनिक सीमा पर मरता है, वह किसी का बेटा, भाई, किसी का पति होता है. यह सच है कि वह पहले एक सैनिक है, लेकिन उसका खून भी लाल होता है. हम अलग नहीं हैं. हमारा दुख अलग नहीं चाहे आप एक बेटा खोएं, या मैं.’

रवीना की पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रवीना जी आपने ऐसे लोगों की बेइज्जती करके इनको महत्व दे दिया. अब ये घर पर बोलेगा कि मेरी रवीना ने बेइज्जती की. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत सही जवाब दिया है आपने रवीना जी. वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- पाकिस्तानियों को अपनी बेइज्जती कराने में मजा आता है, वह हर जगह अपनी बेइज्जती कराने आ जाते हैं.

जानिए क्यों आया रवीना को गुस्सा

यूजर ने एक ट्वीट में लिखा था कि भारत केवल अच्छे खिलाड़ी, गाना और फिल्में बना सकता है, लेकिन युद्ध उसके वश की बात नहीं है. इस बात से नाराज रवीना से यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here