Bhojpuri: This Bhojpuri song of went viral of Pawan Singh | Bhojpuri: रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया Pawan Singh का यह भोजपुरी सॉन्ग

0
14


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना ‘मीठा मीठा बथे कमरिया’ को यूट्यूब पर 5 मिलियन से अधिक व्यूज का प्यार मिला है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ पवन सिंह का यह गाना काफी धूम मचा रहा है, जिसे सोशल मीडिया में ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने प्रस्तुत किया है. 

‘मीठा मीठा बथे कमरिया गाने’ को अपनी मधुर शैली में कर्णप्रिय स्वर में पवन सिंह ने गाकर संगीत प्रेमियों का मन मोह लिया है. पवन सिंह का यह गाना जितनी बार सुनिए बार-बार सुनने को जी चाहता है. इस गाने पर सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफार्म पर पवन सिंह के फैंस काफी वीडियो भी बना रहे हैं. इससे लगता है कि यह गाना वाकई हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को लिखा है गीतकार अरुण बिहारी ने, जिसे मधुर संगीत से सजाया है आशीष वर्मा ने. परिकल्पना दीपक सिंह का है. 

रिकॉर्डिस्ट पप्पी जी जगन्नाथ स्टूडियो आरा हैं. आशीर्वाद माता पिता, अजीत सिंह जोकरही का है.  इस गाने को लेकर के पवन सिंह कहते हैं कि जब तक लॉक डाउन है, आप लोग अपने घर में रहें. अपने आप को सुरक्षित रखें. लॉक डाउन का पालन करें. यह वैश्विक महामारी कोरोना से जल्द ही जीत जाएंगे. आप लोग संयम बरतें और घर बैठें. गीत संगीत का आनंद लेते रहें और अपना ख्याल रखें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here