Bhojpuri Song Hello Koun Break every record of bhojpuri song | भोजपुरी सॉन्ग ‘Hello Koun’ ने तोड़ा पवन सिंह-खेसारी के गाने का रिकॉर्ड, बना सबसे हिट गाना

0
16


नई दिल्ली: भोजपुरी गाने के मशहूर गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का पहला रैप सॉन्ग ‘हेलो कौन’ सुपर डुपर हिट तो पहले ही हो चुका था, लेकिन अब इस गाने ने रिकॉर्ड बना दिया है. रितेश का यह गाना अब भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री का सबसे बड़ा हिट गाना बन गया है, क्‍योंकि गाना ‘हेलौ कौन’ को महज चार म‍हीने में 480 millions व्‍यूज मिल चुके हैं और 1.8 मिलियन से अधिक लाइक भी मिले हैं. अभी तक भोजपुरी के दो सबसे बड़े गाने ‘रात दिया बुता के’ और ‘छलकत हमरो जवनिया’ का रिकॉर्ड भी इस गाने ने तोड़ दिया है.

गाना ऋद्धि म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 9 दिसंबर 2019 में रिलीज किया गया था, जिसे रितेश पांडे ने स्‍नेह उपाध्‍याय के साथ मिलकर गाया है. यह गाना रिलीज के बाद ही वायरल हो गया था. गाना इतना वायरल हुआ कि इसकी पहुंच भोजपुरी से निकल कर बॉलीवुड तक भी जा पहुंची, जहां मशहूर अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा ने भी इस गाने का टिक टॉक वीडियो बना कर पोस्‍ट किया था. साथ ही उन्‍होंने गाने को एप्रिशिएट भी किया था. रितेश का यह गाना इतनी साफ सुथरी थी कि इसे आम लोगों ने अपना लिया. बड़ी संख्‍या में टिकटॉक वीडियोज और मीम्स बने. 

बताते चलें कि ‘हेलो कौन’ गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और उन्‍होंने ही म्‍यूजिक भी डायरेक्‍ट किया है. इसके अरेंजर कैलाश पांडे हैं. डायरेक्‍टर सोनू वर्मा और आशीष यादव हैं. मार्श इंटरटेंमेंट के द्वारा मैनेज्‍ड इस गाने के डीओपी संतोष यादव हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here