Badshah new song Ilzaam release went viral on internet | Badshah ने अपने नए गाने ‘इल्जाम’ से Trollers पर साधा निशाना, वायरल हुआ VIDEO

0
14


नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) अपने बेहतरीन गानों के लिए मशहूर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. बादशाह हमेशा अपने गानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. बादशाह ने हाल ही में एक गाना रिलीज कर के सबको चौंका दिया है. उनका नया गाना ‘इल्जाम’ (Ilzaam) रिलीज किया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी. गाने के द्वारा उन्होंने अब तक अपने ऊपर लगे आ रहे सभी आरोपों और क्रिटिसिजम का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

रैपर बादशाह ने अपने नए गीत ‘इल्जाम’ (Ilzaam) के लिए किसी भी तरह के प्रचार का सहारा नहीं लिया है. उन्होंने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया. बादशाह ने ट्रोलर्स के लिए रैप-सॉन्ग ‘इल्जाम’ अपने ‘3 AM’ सेशन से जारी किया है. वहीं रैपर बादशाह ‘3 AM’ सेशन के तहत एक नया म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि ‘इल्जाम’ सॉन्ग को खुद रैपर बादशाह ने लिखा और गाया भी है. वहीं ‘इल्जाम’ आज की रिएलिटी के बारे में बात करता है कि बादशाह और उनके काम को कैसे लिया जाता है.

हाल ही में बादशाह का गाना “गेंदा फूल” (Genda Phool) से पर लिरिक्स चोरी का इल्जाम लगा था. रैपर पर इल्जाम लगा थी कि उन्होंने अपने वीडियो में लोक कलाकार ‘रतन कहार’ के बंगाली गीत ‘बोरो लोकर बिटी लो’ का इस्तेमाल किया है, लेकिन उन्होंने रतन कहार को क्रेडिट नहीं दिया. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here