Baahubali Director SS Rajamouli trending on twitter, fans ask to make Ramayan | ‘बाहुबली’ फिल्म के निर्देशक SS Rajamouli से ‘रामायण’ फिल्म बनने की मांग, ट्वीट कर फैंस ने की अपील

0
11


नई दिल्ली: हाल ही में टीवी सीरीयल रामायण (Ramayan) का प्रसारण पूरा हुआ है. रामायण ने कई रिकार्ड बनाए. हाल में आई रिपोर्ट में कहा गया कि 16 अप्रैल को प्रसारित हुए रामायण के एपिसोड को विश्वभर में सबसे ज्यादा लोगों ने देखा है. हाल ही में बाहुबली फिल्म सीरिज के निर्देशक एसएस राजमौली (SS Rajamouli) सोशल मीडिया पर रामायण को लेकर ट्रेंड करने लगे. एसएस राजामौली के फैंस चाहते हैं कि, हिंदू धर्म की इस महागाथा को फिल्ममेकर सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आएं. यानी कि फैंस अब चाहते हैं कि इस कहानी को फिल्मी पर्दे पर देखें. इसके बाद से ही ट्विटर पर #RajamouliMakeRamayan हैशटेग ट्रेंड होने लगा है. देखिए फैंस ने क्या-क्या ट्वीट किया..

आप को बता दें कि, दूरदर्शन ने अपने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया है कि, दुनिया भर में 16 अप्रैल को प्रसारित हुए एपिसोड को 7.7 करोड़ दर्शकों ने देखा, जिसके बाद यह सबसे अधिक देखा जाने वाला धारावाहिक बन गया है. 16 अप्रैल के इस रिकॉर्ड ने कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here