Ayushmann Khurrana did a shocking reveal on the casting couch | कास्टिंग काउच पर Ayushmann Khurrana का खुलासा, लीड रोल के बदले रखी गई थी ये शर्मनाक शर्त

0
14


नई दिल्ली: अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के अनुभव के बारे में बताया कि कैसे एक भूमिका के लिए उन्हें ‘कंप्रोमाइज’ करने के लिए कहा गया था. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार आयुष्मान ने कहा था, “एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा कि मैं अगर उन्हें अपना टूल दिखाऊं तो वो मुझे फिल्म में लीड रोल देंगे. मैंने उन्हें साफ कहा कि मैं स्ट्रेट हूं. मैंने उन्हें मना कर दिया.”

जब टूट गया था Ayushmann Khurrana का आत्मविश्वास, तो आंसुओं से चुकाई थी इसकी कीमत

उन्होंने इंडस्ट्री के अपने शुरुआती दिनों के बारे में कहा, “सोलो टेस्ट के लिए ऑडिशन होता था. एक कमरे में एक समय में एक ही व्यक्ति ही दिखते थे, अचानक से वहां लोगों की संख्या बढ़ जाती थी और एक कमरे में करीब 50 लोग नजर आने लगते. जब मैंने इस पर बात उठाई तो उन्होंने मुझे वहां से निकल जाने के लिए कहा. तो मैंने भी बहुत रिजेक्शन फेस किये हैं. लेकिन इस रिजेक्शन ने मुझे कमजोर नहीं बल्कि मजबूत बनाया.”

इसलिए अलग सबजेक्ट वाली फिल्म चुनते हैं Ayushmann Khurrana, सामने आई बड़ी वजह

उन्होंने आगे कहा, “मैं रिजेक्शन को फेस करना जानता था. शुरुआत के रिजेक्शन ने मुझे मजबूत बनाया. हां, लेकिन आज के समय में मैं शायद यह सहन नहीं कर पाता. हर शुक्रवार सब कुछ बदल जाता है. दो-तीन सालों में मेरे लिए हर शुक्रवार लकी रहा है, शायद मेरा यह नसीब है.” छोटे पर्दे पर कदम रखने के बाद, आयुष्मान ने 2012 में ‘विक्की डोनर’ फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने अभिनय और मजाकिया स्क्रीन उपस्थिति के दम पर दर्शकों का दिल जीत लिया. आज उनकी गिनती एक बड़े कलाकार के रुप में होती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here