At sonams reception anil Kapoor’s wife Dance With salman Khan shahrukh Khan | आखिर क्यों अनिल कपूर की पत्नी को सलमान-शाहरुख के सामने जोड़ने पड़े थे हाथ- Watch VIDEO

0
15


नई दिल्ली: हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की शादी की दूसरी सालगिरह थी. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2018 में 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Aanand Ahuja) के साथ शादी के साथ फेरे लिए थे. इस शादी को बॉलीवुड की सबसे हाईप्रोफाइल शादी के तौर पर जाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम और आनंद की शादी में एक ऐसा समय आ गया था जब दुल्हन की मां सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के समाने हाथ जोड़ने पड़े थे.  

यह तो हम सभी जानते हैं कि सोनम की शादी से लेकर वेडिंग रिसेप्शन तक में बॉलीवुड से जोड़े लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए थे. मशहूर फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. सोनम कपूर के रिसेप्शन में सलमान और शाहरुख भी शामिल हुए थे. इन दोनों ने मिलकर जमकर धमाल भी मचाया था. इसी दौरान इस खान जोड़ी ने अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के साथ भी डांस किया था. 

सलमान और शाहरुख ने सोनम की मां और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के साथ अपनी फिल्म ‘करन अर्जुन’ का गाना ‘ममता के मंदिर की है तू सबसे प्यारी मूरत..’ पर परफॉर्म किया था. ये गाना गाते-गाते दोनों ने सुनीता का ड्रेस पकड़कर जमकर तंग किया. इस परफॉर्म को सुनीता के साथ अनिल कपूर, रणवीर सिंह भी के साथ जमकर ठहाका लगाते भी नजर आए थे. लेकिन दोनों खान स्टार्स इस गाने में इतना डूब गए कि सुनीता को इनसे पीछा छुड़ाने के लिए दोनों के हाथ जोड़ने पड़े थे. 

इस हाईप्रोफाइल रिसेप्शन के कई वीडियोज आज तक सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. क्योंकि यहां शायद ही कोई ऐसा बॉलीवुड सेलेब होगा जो मस्ती के मूड में कैमरे में कैद न हुआ हो. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here