Arun Govil question and answer session with her fans on social media | ‘रामायण’ के इस सीन को शूट करने में Arun Govil के छूट गए थे पसीने, खुद सुनाया किस्सा

0
18


नई दिल्ली: देशभर में लॉकडाउन के शुरू होने पर जब डीडी नैशनल पर ‘रामायण (Ramayan)’ को फिर से टेलीकास्ट किया गया. उसी समय से ‘रामायण’ में लीड रोल यानी ‘राम’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) के प्रति भी लोगों की दीवानगी बढ़ गई है. उनके साथ ही सीरियल की पूरी स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में अरुण गोविल ने ट्विटल हैंडल पर #ASKARUN नाम का एक सेशन रखा. जिसमें कई मजेदार सवालों के जवाब उन्होंने दिए जो अब काफी वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि बीते महीने लोगों की मांग पर पौराणिक शो ‘रामायण’ डीडी नैशनल पर पुनः प्रसारण किया गया था. वहीं, अब ‘रामायण’ का प्रसारण खत्म हो चुका है. इस दौरान ‘रामायण’ की लीड स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रही. ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्विटल हैंडल पर #ASKARUN नाम का एक सेशन रखा. यहां पर उनके फैंस ने उनकी पर्सनल लाइफ और करियर से जुड़े सवाल किए. 

 

लेकिन यहां एक सवाल जो सबको पसंद आया वह बड़ा अनोखा था. यहां एक फैन ने अरुण गोविल से पूछा, ‘सबसे कठिन सीन कौन सा रहा आपके लिए?’ अरुण गोविल ने जवाब दिया, ‘राजा दशरथ के निधन का समाचार सुनकर उस पर प्रतिक्रिया देना सबसे कठिन सीन था.’

इसके अलावा यहां एक दूसरे फैन ने उनसे पूछा, ‘कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु’. अरुण गोविल ने इसके जवाब में कहा, ‘सबके प्रयासों से जल्दी ही छूटेगा’. यहां उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए अपने हनुमान और रावण को अपना पसंदीदा किरदार भी बताया. 

ये भी देखें…

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here