Arjun Kapoor trolled for replacing Sushant in ‘Half Girlfriend’ | Alia Bhatt और Sonam के बाद अब Arjun Kapoor हुए ट्रोल, इस फिल्म में किया था सुशांत को रिप्लेस!

0
13


नई दिल्ली: लेखक चेतन भगत का पांच साल पुराना एक ट्वीट अचानक ट्विटर पर वायरल होने लगा है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अपनी पुस्तक ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित फिल्म के मुख्य अभिनेता घोषित किया था.

नेटिजेंस अब भगत के ट्वीट को साझा कर रहे हैं और भाई-भतीजावाद की मदद से फिल्म में सुशांत को हटाकर खुद आने के लिए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को का दोषी ठहरा रहे हैं. इस कारण बुधवार को अर्जुन कपूर ट्विटर पर ट्रेंड में रहे.

साल 2015, 7 नवंबर को चेतन भगत द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में लिखा है, “यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि सुशांत, मोहित द्वारा निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में लीड भूमिका निभा रहे हैं.”

बीते सप्ताह सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद नेटिजेंस को लगता है कि वह बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद और पावर प्ले का शिकार हुए थे. इसलिए वे सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और स्टार किड्स को ट्रोल किया जा रहा है.

भगत के ट्वीट को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा, “तो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत होने वाले थे, लेकिन अंत में स्टारकिड अर्जुन कपूर को फिल्म दे दिया गया. आखिर किसके इशारे पर?”

अन्य ने लिखा, “देखिए कि किस तरह भ्रष्ट बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद काम करता है, अर्जुन कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को हटाकर यह फिल्म हासिल की, हैशटैगपापाहैंन.”

एक अन्य ने लिखा, “आदित्य ने सुशांत को हटाया, रणवीर ने सुशांत को हटाया, फिर दिग्गज अर्जुन कपूर ने सुशांत को हटाया, तो ठीक है फिर आप में से किस किस को लगता है कि ये बस संयोग था सुशांत के साथ अन्याय नहीं. कृपया सुशांत का समर्थन करें, वरना जल्द ही हमें और सुशांत देखने मिलेंगे.”

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here