Archana Puran Singh commitment with her househelp to meet her with salman | Lockdown के बाद अपनी मेड की इस ख्वाहिश को पूरा करने वाली हैं Archana Puran Singh

0
12


नई दिल्ली: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं. कॉमेडी के लिए अर्चना पूरन सिंह को फैंस काफी पसंद करते हैं. लॉकडाउन के बीच इन दिनों अर्चना पूरन सिंह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अर्चना अपनी मेड भाग्यश्री का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर करती हैं. अर्चना की मेड सलमान खान की बड़ी फैन है उनसे एक मुलाकात करने के लिए भाग्यश्री काफी उतावली हैं. ऐसे में अर्चना ने भी भाग्यश्री से वादा कर दिया है कि लॉकडाउन के बाद वो भाग्यश्री को सलमान खान से जरूर मिलाएंगी. 

अर्चना पूरन सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालेंगे तो वहां पर आपको भाग्यश्री के कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे. भाग्यश्री की सलमान खान से मुलाकात की चाहत अब देखना होगा कि अर्चना पूरी कर पाती है या नहीं, वहीं सलमान खान भाग्यश्री से मुलाकात करते हैं कि नहीं फिलहाल तो ये वीडियो अर्चना ने जो शेयर किया है काफी वायरल हो रहा है. एक वीडियो में भाग्यश्री किचन में काम करते हुए तेज आवाज में गाना सुनती नजर आ रही हैं और अर्चना उनसे बात करती दिखाई दे रही हैं. 

आपको बता दें ‘राजा हिंदुस्तानी’ एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. साल 2019 में अर्चना ‘हाउसफुल 4’ में नजर आई इसके अलावा इस साल वो अर्जुन कपूर और परिणीति चेपड़ा की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगी. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ में अर्चना बतौर जज दिखाई दे चुकी हैं. अर्चना पूरन सिंह एक्टर परमीत शेट्टी की पत्नी हैं. हाल ही में अर्चना पूरन सिंह लॉकडाउन में गरीबों को अनाज बांटते नजर आई थीं. अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था कि वो कोरोना से प्रभावित लोगों को राशन मुहैया करा रही हैं. अर्चना की ये बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने अर्चना का मजाक उड़ाना ,शुरू कर दिया था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here