Anushka’s new song ‘Thanks Maa’ released on Mother’s Day | Mother’s Day पर रिलीज हुए न्यू सॉन्ग ‘थैंक्स मां’, जमकर मिल रहे व्यूज

0
15


नई दिल्ली: बॉलीवुड की चर्चित गायिका अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda) ने इस मदर्स डे (Mother’s Day) अपने विशेष गीत ‘थैंक्स मां’ को लॉन्च किया है, जो मां और उसके बच्चे के मधुर रिश्ते को समर्पित है. अपनी मां के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि एक-दूसरे के प्रति उनका सम्मान साल दर साल बढ़ता ही जा रहा है.

चरण सिंह पठानिया द्वारा लिखित इस गीत में अनुष्का ने परफॉर्म किया है, जो म्यूजिक एप रेस्सो पर लाइव है. अनुष्का से इस दौरान आईएएनएस की तरफ से कुछ सवाल किए गए, जिनमें से कुछ इस प्रकार हैं :

मांओं के प्रति इस म्यूजिकल ट्रिब्यूट के बारे में बताएं.

अनुष्का : “‘थैंक्स मां’ हमारी जिंदगी में शामिल उन महिलाओं का एक जश्न है, जिन्होंने हमें निस्वार्थ रूप से काफी कुछ दिया है. हमारे सपनों व उम्मीदों को पूरा करने के लिए कई मांओं ने अपने त्याग दिए हैं. इस लॉकडाउन में कितनी माएं अपने परिवार की देखभाल करने के लिए दोगुना काम कर रही हैं. हम अपनी मां के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं..और इस लॉकडाउन में कई बच्चे अपनी मां से दूर हैं व अपनी देखभाल खुद कर रहे हैं. हालांकि वीडियो कॉल पर उनकी बातें अपनी मांओ से हो जाती है, जो उसे दाल व भिंडी कैसे बनाते हैं, इस बारे में बताती रहती हैं!! इस गीत के माध्यम से यह दर्शाया गया है कि इन असाधारण महिलाओं ने हमारे लिए जो कुछ भी किया है और कर रही हैं, उसके लिए हम उनके प्रति कितने आभारी हैं.”

कृपया हमें बताइए कि क्या इस लॉकडाउन के दौरान आपकी मां के साथ आपके रिश्ते में कुछ परिवर्तन आया है?

अनुष्का : “मैं और मेरी मां हमेशा एक-दूसरे के बेहद करीब रहे हैं और हमारे बीच कोई सीक्रेट नहीं है. हम दोनों काफी हद तक एक जैसे हैं और हम जो भी करते हैं, उसे लेकर हममें बहुत जुनून रहता है. वह हमें कई अलग-अलग थेरेपी के बारे में बताती रहती हैं जैसे क्रिस्टल्स के साथ चीजों को ठीक करना. उनमें अपने क्रिस्टल को लेकर जुनून है और मैं अपने काम को लेकर जुनूनी हूं. इस लॉकडाउन में जिस तरह से वह बिना रुके काम करती जा रही हैं, ठीक वैसे ही मैं भी अपने काम में निरंतर लगी हुई हूं. मुझे लगता है कि एक-दूसरे के प्रति हमारा सम्मान बढ़ा है. रेस्सो में टीम के साथ काम करने का अनुभव भी मेरा काफी शानदार रहा.”

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here