Anushka gave digital party to ‘Patal Lok’ team in lockdown

0
14


नई दिल्ली: वेब सीरीज पाताल लोक की ग्रैंड ओपनिंग और शानदार रिव्यूज को देखते हुए सीरीज की प्रॉड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फूली नहीं समा रही हैं. टीम की मेहनत रंग लाई तो अनुष्का ने भी सक्सेस पार्टी करने में देर नहीं लगाई और लॉकडाउन में डिजिटल पार्टी करके अपनी टीम के साथ जमकर एन्जॉय किया.

अनुष्का ने वीडियो चैट में इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी और अन्य के साथ हर एक्सपीरिएंस शेयर किया. दुखद रहा कि जाने-माने कलाकार और पिछली कई वेब सीरीज में अदाकारी से छाप छोड़नेवाले नीरज कबी इस कॉन्फ्रेंस कॉल में टीम से नहीं जुड़ पाए. वीडियो चैट में अनुष्का के भाई कर्णेश, जो कि क्लीन स्लेट फिल्म्स में साझेदार हैं, भी अलग से वीडियो कॉल में नजर आए.

वीडियो चैट में सबकी इमेज शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘आज के दौर में सक्सेस पार्टी कैसी हो सकती है. अब आप पाताल लोक @प्राइमवीडियोइन पर देख सकते हैं. अपनी शानदार टीम के साथ मैंने भी एंजॉय किया.’

इससे एक दिन पहले अनुष्का ने ‘पाताल लोक’ सीरियल देखते हुए की अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. ये तस्वीर फैन्स के बीच वायरल हो गई थी. इस तस्वीर में टीवी के पास रखी अनुष्का और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की शादी का कैरीकेचर भी नजर आ रहा था, जिसे फैन्स ने जमकर शेयर किया.

पाताल लोक इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी (जयदीप अहलावत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने करियर के सबसे अहम केस पर काम कर रहा होता है. इसमें एक प्राइम टाइम पत्रकार (नीरज कबी) की हत्या के प्रयास में चार संदिग्ध पकड़े गए हैं, जिनकी तफ्तीश चल रही होती है. सीरीज में इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी की उलझन को दिखाया गया है, जिसमें वह एक ऐसे केस की तलाश में होता है जिस पर काम को लेकर उसे हमेशा याद रखा जाए. विश्लेषकों का कहना है कि इस सीरीज को जयदीप अहलावत और नीरज कबी के शानदार काम के लिए जाना जाएगा। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने भी इस सीरीज की तारीफ की है. उन्होंने लिखा है कि लंबे समय बाद किसी वेब सीरीज के थ्रिल ने उनको प्रभावित किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here