Anupam Kher’s tweet on PM Modi’s move on Coronavirus goes viral | Coronavirus पर PM Modi द्वारा उठाए जा रहे कदम पर Anupam Kher का ट्वीट वायरल

0
18


नई दिल्ली: देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बुधवार सुबह तक 49,391 हो गई है. इसमें से 33514 लोग अभी भी कोविड-19 वायरस से संक्रमित हैं, जबकि 14182 लोगों को देशभर में इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. बुधवार सुबह तक देशभर में मरने वालों की संख्या 1694 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक सुबह तक अंडमान में 33 मामले सामने आए हैं, इनमें से 32 को अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. 

वायरल हुआ अनुपम खेर का ट्वीट
वहीं, इस बीमारी से बचने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा उठाए जा रहे कदम पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट कर उन लोगों की बात की है जिनका ट्रैक रिकॉर्ड काफी खराब है और वह सरकार के प्रयासों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. अनुपम खेर का अब यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कुछ लोग पूरा प्रयास कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों को असफल करने की. उनका कामयाब होना मुश्किल है. दो कारण! एक, जो बदनाम कर रहे हैं उनका ट्रैक रिकॉर्ड इतना बुरा है, उनकी बातों पर यकीन करना मुश्किल है. दूसरा, सच्चे प्रयासों में सच्चाई की खुशबू होती है.’ बता दें, देश में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए अभी लॉकडाउन 2 हफ्ते के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन बार बढ़ाए गए लॉकडाउन की अवधि में बहुत तरह की छूट भी दी गई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here