Ananth Mahadevan laughed at the rumor of his death, Read what he said | अपनी मौत की अफवाह पर हंस पड़ा एक्टर, बोले- ‘अभी मरने का समय नहीं है’

0
17


नई दिल्ली: बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता-फिल्मकार अनंत महादेवन (Ananth Mahadevan) अपनी मौत की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हंस पड़े, साथ ही उन्हें आश्चर्य भी हुआ. सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि महादेवन की मृत्यु 17 अप्रैल को हो गई है. फर्जी समाचार में कहा गया है, “16 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रहे महादेवन की 17 अप्रैल को उम्र से संबंधित बीमारियों के कारण निधन हो गया.”

मौत की अफवाह पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
अफवाह पर हंसते हुए अनंत ने कहा, “मुझे लगता है कि हर कलाकार को अपने जीवनकाल में एक बार मीडिया में मरना पड़ता है. मुझे लगता है, इस बार मेरी बारी थी. आश्चर्य है कि इसके चयनकर्ता कौन थे! लेकिन उनका 16 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता.. कुछ ऐसा है जो मुझे पसंद आया. मेरे पास पहले से ही दो हैं. अब मुझे 14 और पाने की जरूरत है. इसका मतलब है कि मुझे लंबे समय तक रहना होगा, क्योंकि जूरी इतने उदार नहीं हैं.”

एक्टर ने की ऐसी अपील
वहीं उन्होंने अपील की, “मुझे लगता है कि हाल-फिलहाल के दिनों में कई दुर्भाग्यपूर्ण मौतें हुई हैं. इसलिए मरने का समय नहीं है. कृपया ऐसी काल्पनिक खबरें फैलाना बंद करें.” बता दें, अनंत महादेवन अभी 69 साल के हैं. उनका जन्म 28 अगस्त 1950 में हुआ था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here