Amitabh Bachchan tweeted on Jammu kashmir Handwara army attack | जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में हुए आंतकी हमले पर Amitabh Bachchan का ट्वीट हुआ वायरल

0
17


नई दिल्ली: जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) के हंदवाड़ा (Handwara) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए कर्नल आशुतोष शर्मा को राजकीय सम्मान के साथ जयपुर में अंतिम विदाई दी गई. कर्नल आशुतोष शर्मा आतंकियों के खिलाफ हंदवाड़ा में ऑपरेशन लीड कर रहे थे. हमारे जवानो पर पूरे देश को गर्व है, लेकिन उनके जाने से गम का महौल भी है. इसी बीच बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर हंदवाड़ा में हुए मुठभेड़ पर दुख व्यक्त किया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर शहीदों के वीरता को याद किया और साथ ही उनके चले जाने का दुख भी जताया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘हाल ही में हुए हमले में ‘शहीद’ की दिल को छू लेने वाली तस्वीरें, साथी अफसरों के परिवार की, सहने के लिए और जिक्र करने के लिए बहुत कुछ, बस, उन पर गर्व है जो किसी और इच्छा से परे हैं, जय हिन्द ! और सलाम.’ बिग बी को या ट्वीट इमोशनल करने वाला है. देश इस शहादत को याद रखेगा.

बता दें, बीते 3 मई को जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा (Handwara) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक कर्नल, एक मेजर, एक पुलिस ऑफिसर समेत 5 जवान शहीद हो गए थे. शहीद होने वालों में से एक जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का भी अधिकारी शामिल था. एक घर में छिपे आतंकियों से आम नागरिकों को बचाने के प्रयास में ये जवान शहीद हो गए थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here