Amitabh Bachchan and 65 others celebs sung song on coronavirus | बिग बी सहित 60 से अधिक सितारों ने कोरोना पर बनाया गाना, फैंस कर रहे हैं इंतजार

0
13


नई दिल्ली: कोविड-19 महामारी (COVID 19) के दौरान सकारात्मकता फैलाने के लिए बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी आवाज में एक गाने को रिकॉर्ड किया है. जिसका बोल हैं ‘गुजर जाएगा वक्त ही तो है’, जिसमें हर इंडस्ट्री से जुड़े हुए कई नामचीन चेहरे शामिल है. 65 पर्सनालिटी को लेकर इस गाने का वीडियो बनाया गया है. करोना के इस समय में जहां हर कोई परेशान है, ऐसे में लोगों को हौसला बढ़ाता रहे और  धीरज बांधने के लिए सशक्त करता यह वीडियो है. इंडस्ट्री के सभी नामचीन हस्तियां सोनू निगम, श्रेया घोषाल, रवीना टंडन, कपिल शर्मा, मनोज बाजपेयी, एकता कपूर, मोनाली ठाकुर, रिचा चड्ढा, शान, महेश भूपति, सानिया मिर्जा, सनी लियोनी, सायंतानी घोष और वरुण प्रभु दयाल गुप्ता ने इस गाने को प्रेजेंट किया है.

यह गीत वरुण प्रभुदयाल गुप्ता और जय वर्मा के दिमाग की उपज है. इसकी धुन जजीम शर्मा ने बनाई है, जबकि सिद्धांत कुशल ने इसे लिखा है. अमिताभ बच्चन वीडियो में इस गीत को नरेट भी करते हैं. इस गाने के बारे में श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) कहती है, “अमिताभ सर की आवाज में जिस तरह से नरेटिव ‘वक्त ही तो है, गुजर जाएगा’ चलता है, उसे सुनकर हम सभी भावनाओं डूब जाएंगे और इस बात को महसूस करेंगे कि काली रात के बाद हमेशा सूर्योदय होता है. मैं एक ऐसे गीत का हिस्सा बन कर खुश हूं, जिसके लिए हर कोई एकजुट हुआ है यह बताने के लिए कि यह भी गुजर जाएगा.”

सनी लियोनी (Sunny Leone) इस गीत के बारे में कहती हैं, “इस मुश्किल घड़ी में हम सभी इस गीत ‘गुजर जाएगा’ के माध्यम से आशा और साहस का प्रसार करने के लिए साथ आए हैं. हम सभी इस वक्त साथ हैं और यह भी बीत जाएगा. घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए.” इस गीत को सोमवार को ही जारी किया जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here