Aishwarya Rai bachchan shares this beautiful painting of Aaradhya Bachchan in honor of Corona Warriors | कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में Aaradhya Bachchan की बनाई इस खूबसूरत पेंटिंग को Aishwarya Rai ने किया शेयर Aishwarya Rai bachchan shares this beautiful painting of Aaradhya Bachchan in honor of Corona Warriors | कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में Aaradhya Bachchan ने बनाई पेंटिग, Aishwarya Rai bachchan ने शेयर की PHOTO

0
18


नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने देश और दुनिया में अपना कहर बरपा रखा है. कई देश इस संकट के चलते लॉकडाउन में हैं. इस संकट की घड़ी में कुछ ऐसे भी कोरोना वॉरियर्स हैं जो हमारे और आपके लिए अपने काम पर मुस्तैद है जिनमें डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस, सफाई कर्मचारी और कुछ सरकारी मुलाजिम शामिल हैं. देशभर में इन कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया जा रहा है, वहीं अब अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी अराध्या बच्चन ने भी एक खूबसूरत पेंटिंग के जरिए कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहा है. 

आराध्या बच्चन की इस खूबसूरत पेंटिंग को उनकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है. ऐश्वर्या ने इस पेंटिंग को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘मेरी बेटी आराध्या की तरफ से आभार और प्यार.’ बता दें आराध्या के जरिए कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में बनाई गई इस पेटिंग में मेडिकल स्टाफ, मीडिया, पुलिस , सेना, सफाई कर्मचारी और टीचर्स का इस मुश्किल घड़ी में मदद के लिए आभार व्यक्त किया है.

 इस पेटिंग को देख कहा जा सकता है कि वाकई में 8 साल की आराध्या काफी टैलेंटेड हैं. ऐश्वर्या रॉय के बाद अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से आराध्या की इस पेंटिंग को शेयर किया है.

आपको बता दें ऐश्वर्या रॉय बच्चन भी लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. हाल ही में ऋषि कपूर के निधन पर उन्होंने इंस्टाग्रम पर शोक व्यक्त किया था. वहीं उनके फिल्मों की बात करें तो साल 2018 में वो फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लंबे समय से ऐश्वर्या राय ने अपनी किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है. खबरें हैं कि वो मणिरत्नम की फिल्म में वो नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में भी उनका दमदार रोल देखने को मिले. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here