Actress Mandana Karimi was trolled by sharing bikini videos in the month of Ramadan | रमजान के महीने में बिकिनी VIDEO शेयर कर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस, आए ऐसे रिएक्शन

0
15


नई दिल्ली: अभिनेत्री व मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) जल्द ही वेब सीरीज ‘द कसीनो’ में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज के चर्चा में आते ही एक बार फिर मंदाना करीमी की खूबसूरती सुर्खियों में छाई है. लंबे अरसे बाद मंदाना करीमी (Mandana Karimi) किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के कारण लोगों की फेवरेट बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में मंदाना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसके कारण वह ट्रोल हो गई हैं. 

जी हां! इस वीडियो को मंदाना ने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. लेकिन लोगों को इस बात से एतराज है कि उन्होंने रमजान के पवित्र महीने में बिकिनी वाला वीडियो शेयर किया. इस बात को लेकर लोग अब उन्हें काफी अजीब रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं लोग इस पोस्ट पर मंदाना को धर्म का पाठ भी पढ़ा रहे हैं. 

आपको बता दें कि लंबे समय से मंदाना स्क्रीन से दूर थी और अब वह वेब सीरीज ‘द कसीनो’ में नजर आने वाली हैं. इस परियोजना का उन्हें काफी लंबे समय से इंतजार था. मंदाना ने कहा, “जब मेरे सामने ‘द कसीनो’ की पेशकश की गई, तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे. मुझे यकीन नहीं हो रहा था. दो सालों तक मेरे पास कोई भी काम नहीं था, मेरे लिए यह काफी मुश्किल भरा था.”

वह आगे कहती हैं, “डेढ़ साल पहले मैंने अपने करीबी मित्र (फिल्मकार) अनुराग कश्यप से बात की कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा है और मुझे क्या करना चाहिए. उन्होंने मुझे सबसे अच्छी सलाह दी – ‘अपने अभिनय पर काम करों, वर्कशॉप में भाग लो, कोशिश करती रहो, अपने इस सफर पर यकीन रखो, ईमानदार रहो और सिर्फ पैसे के लिए नहीं, बल्कि काम के प्रति अपने प्यार के लिए मेहनत करो.’ उन्होंने मुझे कुछ एक्टिंग वर्कशॉप के नंबर भी दिए, जहां मेरी मुलाकात सौरभ सचदेवा (अभिनय प्रशिक्षक) से हुई और इसके बाद मैंने चार महीने तक उनसे प्रशिक्षण प्राप्त किया. उनकी कक्षाओं ने एक इंसान व कलाकार के तौर पर मुझे बदल दिया.”

इस सफर के दौरान मंदाना एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई परियोजना के लिए ऑडिशन भी देती रहीं.

‘बिग बॉस’ की इस पूर्व प्रतिभागी ने कहा, “लोगों ने मेरे अंदर के बदलाव को महसूस किया. आखिरकार मैंने ‘द कसीनो’ के लिए एक बैठक में शामिल हुई और नेपाल जाने से कुछ दिनों पहले मुझे इसके लिए फाइनल किया गया.” ‘द कसीनो’ मंदाना की पहली वेब सीरीज है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here