Actress Gracy Singh on shows Santoshi Maa resume shoot| Lockdown के बाद शूटिंग के पहले दिन Gracy Singh ने किया ऐसा अनुभव! सुनाई आंखोंदेखी

0
15


नई दिल्ली: तीन महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद फिल्म सिटी में अब लाइट-कैमरा-एक्शन की गूंज सुनाई देने लगी है.  &TV ने अपने दो शो एक महानायक डॉ. बी. आर. अम्बेडकर (Ek Mahanayak Dr B.R)’ और ‘संतोषी मां: सुनिए व्रत कथायेँ (Santoshi Maa Sunaye Vrat Kathayein)’ के लिए शूटिंग शुरू की और सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों और सावधानियों को ध्यान में रखते हुए 26 जून और 25 जून को शूट किया गया. अब सभी के मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि इस शूटिंग सेट पर पहले दिन कैसा अनुभव हुआ? तो आइए जानते हैं ‘संतोषी मां’ यानी एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) उनका अनुभव. 

इस सिलसिले में सीरियल की लीड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह (Gracy Singh) ने ZEE NEWS से खास बात की है. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे शूटिंग शुरू होने की खबर सुनकर वह उत्साहित हो गई थीं. उन्होंने अपने अनुभव सुनाते हुए शूटिंग सेट पर नजर आने वाला एक-एक बदलाव हमसे शेयर किया है.

Dr B.R. Ambedkar and Santoshi Maa resume shoot 

एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह ने कहा, ”जिस क्षण मुझे शूट की तारीख की पुष्टि हुई, मेरे उत्साह को कोई सीमा नहीं थी. मैंने अपने बैग को आवश्यक सामान और मेकअप के सामान के साथ अच्छी तरह से तैयार किया और यहां तक ​​कि चरित्र के संगठन को भी अलग रखा जो मैंने घर से सेट पर पहना था. सेट पर केवल एक या दो बार ही टच अप हुआ था. मुझे उसी तरह महसूस हुआ जैसा मैंने अपने शो के पहले दिन इस शो में किया था. जिस क्षण हम सेट पर पहुंचे, हमारे तापमान और शरीर के ऑक्सीजन का स्तर जांचा गया. हमने अपने पारंपरिक भारतीय शैली में एक-दूसरे का स्वागत किया, अर्थात् नमस्ते, इसके बाद एक त्वरित गति पकड़ने वाला सत्र सेट पर सीमित लोग थे और मेरे सहित मास्क पहने हुए थे. सेट पर और उसके आसपास हर बिंदु पर, सैनिटाइटर की बोतलों और स्प्रेज़ की संख्या थी. यह काफी अलग अनुभव था, लेकिन मुझे यकीन है कि समय के साथ हम सभी को इसकी आदत हो जाएगी.”

कहना गलत नहीं होगा कि शूटिंग के पहले दिन सेट पर पहुंचने वाले सीमित कलाकारों और प्रोडक्शन टीम के सदस्य खुशी से फूले नहीं समा रहे थे. इतने लंबे अंतराल के बाद लाइट्स, कैमरा और एक्शन शब्द सुनने के लिए रोमांचित थे. नेहा जोशी ‘एक महानायक डॉ. बी. आर. अम्बेडकर’ की ‘भीमाबाई’ का किरदार निभाती हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे जगन्नाथ और हमारे निर्देशक इम्तियाज जी के साथ अपने पढ़ने और रिहर्सल सत्र याद आ रहे थे. इसलिए हर किसी से मिलने के उत्साह के साथ, मैंने अपनी पसंदीदा साड़ियों में से एक को आज के दिन के लिए निकाला था. इसे ही पहनकर सेट पर आई. मैंने यह सुरक्षा के हिसाब से अपने मेकअप, भोजन और सुरक्षा किट को भी ले लिया कि मैं पूरी तरह से तैयार और संरक्षित हूं, भले ही हमारे पास सेट पर पर्याप्त स्वच्छता सुविधाएं उपलब्ध हैं. यह एक प्रकार की घर वापसी थी. हमारे पास एक महत्वपूर्ण ट्रैक काम कर रहा है, और हम इसके लिए बहुत उत्साहित हैं ताकि टेलीविजन स्क्रीन जल्द ही हिट हो सके.”

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here