Actor Ashiesh Roy Admitted to ICU, asked for money for treatment on Facebook | “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी” के एक्टर Ashiesh Roy हुए ICU में एडमिट, Facebook पर मांगे Treatment के लिए पैसे

0
17


नई दिल्ली: एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) टीवी का एक जानामाना चेहरा हैं और इस समय आईसीयू में हैं. बताया जा रहा है कि उनका डायलिसिस हो रहा है. इसके लिए उन्हें पैसे की जरूरत है. इसके लिए उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट कर मदद की गुहार की है. अफसोस की बात है कि टीवी के जानेमाने सितारे भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने भी बेरोजगारी और कर्ज से दबे होने के कारण सुसाइड कर लिया था. अब आशीष के पास भी इलाज के लिए पैसे नहीं हैं.

बता दें कि एक्टर आशीष रॉय बहुत पहले से टीवी जगत में काम करते आ रहे हैं. ‘ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी ’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, और ‘आरंभ’ जैसे कई टीवी शो में वह काम कर चुके हैं. सोमवार यानी 17 मई को आशीष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाल कर अपने फैंस को बताया कि वह आईसीयू में हैं. इसके बाद एक और पोस्ट उन्होंने डाली जिसमें बताया कि उनका डायलिसिस हो रहा है और उन्हें इसके लिए पैसे चाहिए.

अशीष रॉय के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस का एक के बाद एक कमेंट आना शुरू हो गया है। उनके जल्दी स्वस्थ होने के साथ ही उनके फैन उनको आर्थिक मदद भी देने लगे हैं। उनके ओर से कोनिका हालदर ने उनका बैंक अकाउंट डिटेल शेयर किया है. ससुराल सिमर की एक्ट्रेस विंदा नंदा और ज्योतस्ना चंदोला ने भी उनके इस मैसेज पर कमेंट किया है.

बता दें कि पिछले साल आशीष रॉय को लकवा का भी दौरा पड़ा था और वह हॉस्पिटल में लंबे समय तक एडमिट थे. विंदा नंदा ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से भी आशीष के स्वास्थ्य के बारे में सभी को सूचित किया था, जिसमें लिखा था।

आशीष, जो दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन इंडस्ट्रीज का हिस्सा हैं. अगस्त 2018 में उनके मस्तिष्क में रक्त के थक्के होने के कारण उन्हें पैरेलिसिस अटैक आया था. लकवा मारने के बाद से उनको काम नहीं मिल रहा था. जो कुछ भी उन्होंने जमा किया था वह सब उनकी बीमारी में ही लगे लगा है. पैसों की किल्लत के कारण हालात यह हो गए उनके कि वह कोलकाता में अपनी बहन के घर रहने लगे थे.

बताया जा रहा है कि उन्हें जनवरी में भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद से उनकी तबीयत लगातार खराब होती गई और उन्होंने पैसों की वजह से बहन के पास कलकत्ता रहना शुरू कर दिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here