Aamir Khan’s Mother Coronavirus Test Negative | Aamir Khan के 7 सहयोगी हुए कोरोना पॉजिटिव, अब सामने आई मां की टेस्ट रिपोर्ट

0
13


नई दिल्ली: दिन ब दिन कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है. अब हर दिन मरीजों की संख्या हजारों में बढ़ रही है. वहीं बॉलीवुड के सितारे भी पूरी तरह से लॉकडाउन में घर में रहते हूए भी इस महामारी से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं. बीते दिन आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने घर में कोरोना वायरस की एंट्री की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था. उनके 7 हेल्पर्स को कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी. वहीं अब उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट सामने आ चुकी है. 

आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान के फैंस इसलिए चिंता में आ गए थे क्योंकि उनके घर में कोरोना मरीज पाए गए थे. वहीं अब आमिर खान ने बताया है कि कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद घर के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. अब आमिर ने खुद ये जानकारी दी है कि इस टेस्ट में उनकी मदर का टेस्ट नेगेटिव आया है.

आमिर खान ने आज ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा, ‘मेरी अम्मी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. आप सभी की दुआओं का शुक्रिया’. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि अन्य घरवालों के टेस्ट की रिपोर्ट कब तक सामने आ पाएंगी. 

आपको बता दें कि कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. देश में बीते 24 घंटे  में 18,653 नए केस सामने आए हैं और 507 लोगों की मौत हुई है. हालांकि बीते 24 घंटे में 13,156 लोग रिकवर भी हुए हैं. देश में कोरोना (Corona) के कुल मामले 5,85,493 हो गए हैं, जिनमें 2,20,114 एक्टिव केस हैं और 3,47,979 ठीक हो गए हैं. अब तक कुल 17,400 लोगों की मौत हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here