Aamir khan co star Sai Gundewar passed away due to brain cancer in america | ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ के अभिनेता Sai Gundewar नहीं रहे, ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे जंग

0
11


नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर साईं गुंडेवर का निधन हो गया. साई गुंडेवर 42 साल के थे और पिछले एक साल से वो ब्रेन कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे थे. साईं गुंडेवर का अमेरिका में इलाज कराने के दौरान निधन हो गया है. गुंडेवर के निधन की खबर ने उनके परिवार दोस्त और उनके बॉलीवुड को-स्टार को बेहद दुखी कर दिया है.  

बता दें साईं ने पिछले साल अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए बताई थी, साथ ही अपनी कई फोटो को भी शेयर की. साईं पिछले 7 महीने से सोशल मीडिया से दूर थे बीमारी के चलते वो न ही अपनी कोई फोटो पोस्ट कर रहे थे और न ही किसी तरह की कोई जानकारी शेयर कर रहे थे. साईं ने कैंसर के बाद भी अपनी कई फोटो शेयर की थी जिसमें उनके चेहरे और शरीर में काफी बदलाव देखा जा सकता हैं. 

साईं के निधन के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति की दुआ की है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘भारतीय फिल्म उद्योग ने प्रतिभाशाली अभिनेता खो दिया.’ बताते चले साईं ने ‘पीके’, ‘रॉक ऑन’, ‘डेविड’, ‘आई मी और मैं’, ‘बाजार’ और ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में साईं का छोटा सा किरदार रहा. फिल्मों से साईं को वो पहचान नहीं मिल सकी जितनी उन्हें ‘स्प्लिट्सविला’ से मिली. साल 2010 में साईं ‘स्प्लिट्सवि’ला में नजर आए थे जहां से उन्हें काफी पहचान मिली. इसके अलावा मराठी फिल्म ‘ए डॉट कॉम मॉम’ में भी साई नजर आ चुके हैं. 

पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड ने अपने कई दिगग्ज अभिनेताओं को खोया  है. इरफान खान के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया और फिर अब साईं गुंडेवर का निधन. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here