महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में इन सेलेब्स ने बदली Display Profile पिक्चर! | In honour of maharastra police bollywood celebes change their display profile picture

0
14


नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते 2200 से अधिक मौतों के साथ ही संक्रमित मरीजों की संख्या 67 हजार के पार पहुंच गई है. कोरोना वायरस से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है. भारत में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में हैं. डर के बावजूद महाराष्ट्र पुलिस (Maharastra Police) नागरिकों को सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश कर रही है. अपनी जान जोखिम में डालकर स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल सड़क पर तैनात है. इसलिए महाराष्ट्र पुलिस को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड हस्तियों जैसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान और कई अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रदर्शन चित्रों (Display Profile) को बदल दिया. सितारों ने महाराष्ट्र पुलिस के लोगो को अपनी डीपी के रूप में रखा है.

अन्य मशहूर हस्तियों ने भी अपनी डिसप्ले प्रोफाइल बदली, जिनमें रणवीर सिंह, वरुण धवन, अजय देवगन, रितेश देशमुख, वाणी कपूर, अर्जुन कपूर और कुछ अन्य लोग शामिल हैं. कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा दिया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here